विश्व कप में चूक से निराश स्पेन के रामोस


Spain manager Luis Enrique announced his 26-man squad for the tournament in Qatar, opting tp leave out experienced players like Ramos, midfielder Thiago Alcantara, defender Marcos Alonso and goalkeeper David de Gea.


स्पेन के डिफेंडर सर्जियो रामोस ने कहा कि पिछले सीजन में पेरिस सेंट जर्मेन के साथ खेलने के समय को सीमित करने वाली पिंडली की चोट के बाद पूरी तरह से फिटनेस पर लौटने के बाद वह अपने विश्व कप टीम से बाहर होने से निराश थे।

स्पेन के मैनेजर लुइस एनरिक ने कतर में टूर्नामेंट के लिए अपनी 26 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें रामोस, मिडफील्डर थियागो अलकांतारा, डिफेंडर मार्कोस अलोंसो और गोलकीपर डेविड डी गे जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को छोड़ दिया गया।

.रियल मैड्रिड में 16 ट्रॉफी से भरे वर्षों के बाद पिछले साल PSG में शामिल होने वाले 36 वर्षीय रामोस ने अपने पांचवें विश्व कप में भाग लेने का मौका गंवाने के बाद प्रशंसकों को एक भावनात्मक पत्र लिखा।

रामोस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैंने खुद को, शरीर और आत्मा को ठीक होने और हमेशा की तरह महसूस करने के लिए समर्पित कर दिया है। सौभाग्य से, मैं कह सकता हूं कि इस सीजन में मैं फिर से खुद को महसूस कर रहा हूं और फुटबॉल का आनंद ले रहा हूं।"

"विश्व कप? बेशक, यह उन बड़े सपनों में से एक था जिसे मैं साकार करना चाहता था। यह मेरा पांचवां होता लेकिन दुर्भाग्य से मुझे इसे घर पर देखना होगा, ”रामोस ने कहा।

रामोस ने स्पेन के साथ 2010 विश्व कप जीता था।

No comments:

Post a Comment