आशा है कि उच्चतम स्तर पर मेरी प्रतिस्पर्धा "युवा माताओं के लिए प्रेरणा बन सकती है":

सानिया मिर्जा ने उम्मीद जताई कि "बच्चा पैदा करने" के बाद उच्चतम स्तर पर उनकी प्रतिस्पर्धा "कुछ युवा महिलाओं और युवा माताओं" के लिए प्रेरणा हो सकती है।


"अगर किसी ने मुझसे पिछले ओलंपिक में कहा था कि मैं एक और ओलंपिक में जा रहा हूं, तो शायद मैं इसके बारे में हंसता। तथ्य यह है कि मैं यहां कई कारणों से खास हूं, यह मेरा चौथा ओलंपिक है, यह एक बच्चा होने के बाद है , जिस पर मुझे बहुत गर्व है, एक बच्चा होने के बाद खुद को उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने की स्थिति में रखकर," टेनिस ऐस ने कहा।


"तो मुझे उम्मीद है कि यह कुछ युवा महिलाओं और युवा माताओं के लिए प्रेरणा हो सकती है, यह कहने के लिए कि अगर आपके बच्चे हैं तो आपको अपने सपनों को छोड़ना नहीं है, आप अभी भी अपने सपनों का पालन कर सकते हैं।"


सानिया मिर्जा ने नंबर 9 की संरक्षित रैंकिंग के जरिए टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया। वह अंकिता रैना के साथ जोड़ी बनाएंगी, जो महिला युगल में 95वें स्थान पर हैं।


सानिया ने अपने टोक्यो खेलों के साथी के लिए सभी प्रशंसा की, उसे "अभी देश में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी" कहा।


"उसका अनुशासन शायद उसकी सबसे बड़ी ताकत है। वह हर सुबह उठती है और हर दिन 100 प्रतिशत डालती है। वह पिछले कुछ वर्षों में अच्छी रही है, वह दुनिया में नंबर 95 है और उसे डब्ल्यूटीए कार्यक्रमों और ग्रैंड स्लैम में आमंत्रित किया जाता है। योग्यता।


"वह इस स्तर के आसपास है और इसमें क्या जाता है, और एक बहुत अच्छी लड़की है, हमें बिली जीन किंग कप से पहले भी कुछ समय बिताना पड़ा। यह स्पष्ट विकल्प था, वह अभी देश की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है। सानिया मिर्जा ने कहा।

No comments:

Post a Comment